कोसली के नया गांव के रहने वाले एक व्यक्ति को राशि दो गुना करने का झांसा देकर एक शातिर व्यक्ति ने एक करोड़ 42 लाख रुपये ठग लिए। आरोपित द्वारा दिए गए चेक भी बैंक में बाउंस हो गए। आरोपित ने पीड़ित कार भी धोखाधड़ी से हड़प ली और फर्जी कागजात के नाम से किसी अन्य व्यक्ति के नाम करा दी। पुलिस अधीक्षक को शिकायत देने के बाद बृहस्पतिवार को कोसली थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

  • पुलिस को दी शिकायत में नया गांव के रहने वाले राजेंद्र सिंह ने कहा है कि महेंद्रगढ़ निवासी गौतम जिंदल से उसकी जान पहचान थी।
  • आरोपित उनके घर भी आता-जाता था। गौतम ने उसे रुपये दोगुना करने और इसके बदले बांड भर कर देने का झांसा दिया। आरोपित ने 11 फरवरी 2020 से लेकर छह फरवरी 2020 तक उनसे एक करोड़ 42 लाख नौ हजार रुपये ले लिए।

उन्होंने यह रकम कई जगहों से उधार उठा कर आरोपित के पास जमा कराई थी। रुपये लेने के बाद गौतम ने यह राशि वापस नहीं लौटाई। लोगों का दबाव आने पर उन्होंने अपनी जमीन बेच कर लोगों की उधारी चुकता कर दी। पांच जून 2021 को आरोपित ने उन्हें तीन चेक दिए। ये चेक बैंक में जमा कराने पर बाउंस हो गए। उन्होंने चेक बाउंस के विरोध में अदालत में याचिका भी दायर की हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *