हिसार से सालासर धाम के लिए हरियाणा रोडवेज की सीधी बस को मंगलवार को डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने सुबह 6:10 पर बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। हिसार से सीधी सालासर चलने वाली बस हर रोज सुबह 6:10 बजे चलकर 1 बजे सालासर पहुंचेगी। शाम 3 बजे वापस हिसार के लिए रवाना होगी।बस का किराया 245 एक तरफ का रखा गया है। महज 500 रुपये में यात्री बालाजी के दर्शन करके आ सकते हैं। 50 प्रतिशत छूट के चलते सीनियर सिटीजन तो महज 250 रुपये में सालासर के दर्शन कर सकेंगे।

डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा कि हिसार के लोग बड़ी संख्या में धार्मिक स्थलों में अपनी आस्था रखते हैं

  • जिसके लिए लगातार सालासर, खाटू श्याम, हरिद्वार, माता वैष्णो देवी के लिए जाते रहते हैं। हरियाणा रोडवेज की ओर से चलाई जा रही बसों की मिलने वाली सुविधा से अपने धार्मिक स्थल पर जाने वाले श्रद्धालुओं को फायदा मिलेगा।
  • हरियाणा रोडवेज हिसार डिपो के जीएम राहुल मित्तल ने बताया कि नियमाें के अनुसार सीनियर सिटीजन के लिए किराया आधा रहेगा।

हिसार से सीधी बस सेवा शुरू की जाएगी

  • हाल ही में खाटूश्यामजी के लिए व बीड़ बबरान श्याम धाम के लिए शुरू की गई बसें सुचारू रूप से चल रही हैं। कुछ दिनों में हरिद्वार सहित अन्य धार्मिक स्थलों के लिए भी हिसार से सीधी बस सेवा शुरू की जाएगी।
  • इस मौके पर रोडवेज के जीएम राहुल मित्तल, सजग के प्रदेशाध्यक्ष सत्य पाल अग्रवाल, रोडवेज के स्टेशन सुपरवाइजर सुरेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर रमेश कुमार, इंस्पेक्टर बलवान सिंह दुधवा, भागीरथ शर्मा, राजवीर दुहन, सूरजमल पाबड़ा सहित अन्य कर्मचारी उनके साथ उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *