यमुनानगर की मॉडल टाउन में स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए शुक्रवार को पुलिस एरिया में सिविल वर्दी में घात लगाकर बैठी। इस ट्रैप में दो बदमाश फंस भी गए थे। लेकिन बाद में दोनों पुलिसकर्मियों पर हमला कर फरार हो गए। दरअसल, मॉडल टाउन में कई दिनों से स्नेचिंग की वारदातें सामने आ रही थी। इसी के चलते पुलिस द्वारा ट्रैप अभियान चलाया हुआ था। 

  • इसी कड़ी के तहत मॉडल टाउन छोटी लाइन में एक बिना नंबर की प्लसर बाइक पर एक युवक आकर रूकता है अपने दूसरे साथी का इंतजार करने लगा। तभी घातक लगाकर सिविल वर्दी में बैठे दोनों पुलिसकर्मी भी तेजी से अपनी बाइक पर उसके पास पहुंचे और उसे दबोच लिया।
  • हालांकि इस दौरान बदमाश ने पुलिसकर्मियों से छुटने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन कर्मचारियों ने उसकी पिटाई की और उसका मोबाइल ले लिया।

इसके बाद पुलिस ने बदमाश को अपने दूसरे साथी को भी कॉल कर यहां आने के लिए बोला। कॉल करने के बाद दूसरा बदमाश भी आ गया। अभी पुलिसकर्मी दबोचे गए दोनों बदमाशों को स्नेचिंग की वारदात के बारे में पूछ ही रहे थे, तभी एक बदमाश ने पुलिसकर्मी पर पंच से कई बार हमला कर दिया और छुटकर फरार हो गया।

ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। हालांकि सूचना थी एक बदमाश को पुलिस ने काबू कर लिया, लेकिन बताया ये जा रहा दूसरा बदामश भी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। 

  • जैसे ही दूूसरा बदमाश भी पुलिस हिरासत से फरार हो गया, तभी शहर की अन्य पुलिस को भी मॉडल टाउन में बुला लिया गया। इस दौरान मॉडल टाउन को सील कर हर जगह पर सर्च अभियान को चला दिया गया। अलग-अलग थानों से पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों की तलाश में जुट गई।
  • यहां तक मॉडल टाउन में सूने पड़े घरों को भी खंगाला गया। ऐसे में एक घर तो ऐसा था जहां पर पुलिस द्वारा आवाज लगाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने उस घर को चारों तरफ से घेर लिया और किसी तरह से दाखिल हुई। लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *