Haryana Vritant

शहर के विकास नगर में चोरों ने एक बंद मकान को निशाना बनाया है। वारदात के समय परिवार खाटू श्याम दर्शन के लिए गया हुआ था। वापस आए तो घर से करीब नौ लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण और 40 हजार रुपये की नकदी के साथ ही 250 अमेरीकी डालर गायब मिले। पीड़ित की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सोनीपत शहर स्थित विकास नगर की गली नंबर-2 में रहने वाले सुरेश गहलावत ने बताया कि वह 11 फरवरी को अपने घर से पूरे परिवार के साथ राजस्थान में खाटू श्याम जी के दर्शनों को गया था। दो मंजिला मकान को अचदे से बंद कर ताले लगाकर गए थे। 13 फरवरी सोमवार को वापस लौट रहे थे तो पड़ोस में रहने वाली बबीता ने फोन किया कि तुम्हारे घर के दरवाजे खुले पड़े हैं, क्या तुम घर लौट आए।

सुरेश की पत्नी सुनीता देवी ने बबीता से कहा कि अभी वे रास्ते में हैं। उसने पड़ोसन को अंदर जाकर देखने को बोला। अंदर देखने के बाद बबीता ने बताया कि कमरों के ताले टूटे हुए हैं और सामान बिखरा पड़ा है

ये सामान हुए है चोरी
40 हजार रुपये नकदी, 250 अमेरिकन डालर, 60 ग्राम सोने की 4 चूड़ी, 500 ग्राम चांदी की 2 तागड़ी, 50 ग्राम सोने की 2 चेन, 30 ग्राम सोने का मंगल सूत्र, 40 ग्राम चांदी का मंगल सूत्र, एक जोड़ी डायमंड के कानों के झुमके, छह ग्राम सोने की एक अंगूठी, गले में पहनने वाली चेन घड़ी, तीन माला सच्चे मोती की तीन मोबाइल फोन
शहर थाना एसआइ जसबीर सिंह ने बताया कि विकास नगर में चोरी की सूचना मिली थी। सुरेश ने इसको लेकर शिकायत दी। उन्होंने मौके का मुआयना किया ओर चोरों से जुड़े सबूत तलाशने के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया। आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर सामान बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *