विराट कोहली और आरसीबी फिर से एक ट्रॉफी रहित सीज़न सहन करते हैं क्योंकि प्लेऑफ़ बर्थ के लिए टीम की खोज निराशाजनक भाग्य से मिलती है। गुजरात टाइटंस आरसीबी की कहानी में विरोधी साबित हुई, क्योंकि उन्होंने अपने लिए जरूरी मैच में टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। प्रशंसक, जो इस वर्ष टीम के अंतिम गौरव के प्रति आशान्वित थे, वे भी निराशा में रह गए क्योंकि टीम अर्हता प्राप्त नहीं कर सकी और अभियान को 5वीं सर्वश्रेष्ठ टीम के रूप में समाप्त किया।

फाफ डु प्लेसिस के टीम का नेतृत्व करने और विराट कोहली के फॉर्म में वापस आने के साथ यह आरसीबी के लिए एक विशेष सीजन लग रहा था। लेकिन अच्छी तस्वीर श्वेत-श्याम हो गई क्योंकि टीम शीर्ष 4 में जगह बनाने में विफल रही। अपने आईपीएल 2023 अभियान के अंतिम दिन, टीम ने दो मैचों में विराट कोहली के दूसरे शतक के कारण बोर्ड पर एक बड़ा योग बनाया, लेकिन शुभमन गिल के समान रूप से शानदार शतक ने बैंगलोर की प्लेऑफ की संभावनाओं को बर्बाद कर दिया।

तो, इसके साथ ही यह आईपीएल 2023 में विराट कोहली और आरसीबी के लिए सड़क का अंत है। टीम को प्रतिष्ठित आईपीएल ट्रॉफी उठाने के लिए प्रशंसकों का इंतजार लंबा होता है, लेकिन हमेशा अगली बार होता है। आपको क्या लगता है, क्या आरसीबी बदकिस्मत थी जो प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *