हरियाणा के नारनौल में चोरों ने बस में एक महिला के बैग से सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए। इस बारे में महिला के पति ने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में मोहल्ला पीरआगा निवासी पवन कुमार ने बताया कि गत दिनों वह अपनी पत्नी स्वाति, बहन तथा भांजे को रेवाड़ी शादी में जाने के लिए बस स्टैंड छोड़ने गया था।

  • इस दौरान वह बस के अंदर सामान रखकर पीछे बैठ गया। उसका सामान बैग और सूटकेस उसने अपने पास में रख लिए। इस दौरान कोई व्यक्ति आया और कहा कि वह बीमार है तथा उल्टी आती है। इसलिए खिड़की के पास बैठना चाह रहा है।

इसके बाद वह व्यक्ति खिड़की की तरफ आ गया। बस चलने के बाद वह उतर कर वापस घर आ गया। वहीं संदिग्ध आदमी नीरपुर बस अड्डे पर उतर गया। अगले दिन उसकी पत्नी ने उसे फोन करके कहा कि बैग में रखे गहने नहीं हैं। उसने कई जगह तलाश की तथा परिवार वालों से भी पूछताछ की, लेकिन गहने कहीं नहीं मिले। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। जिसमें उसने कहा कि उसे शक है कि बस में बैठे व्यक्ति ने ही उसके आभूषण चुराए हैं।

सीसीटीवी में कैद हुआ संदिग्ध आरोपी

  • इसके बाद वह नीरपुर बस स्टैंड पर गया तथा वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की।
  • इसमें बस से वहीं आदमी उतरते हैं जोकि उसके सामान के पास बैठे हुए थे।
  • आरोप है कि उन्होंने ही बैग में रखी सोने की झुमकी, 4 सोने की चूड़ियां, सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी पाजेब, चांदी की गले की कंठी का सेट, तथा 10 हजार रुपये चुराए हैं।
  • पीड़ित ने बताया कि सीसीटीवी में चार से पांच व्यक्ति उसी बस से उतर कर नीरपुर से वापस टैंपो में बैठकर नारनौल आते हुए दिखाई दे रहे हैं।
  • शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *