चरखी दादरी में चंपापुरी निवासी एक महिला के ऑटो में यात्रा के दौरान किसी ने उसका बैग काटकर पर्स चोरी कर लिया। इसमें उसके नकदी और अन्य कीमती सामान था। उसने पास बैठी दो महिलाओं पर चोरी करने की आशंका जताई है। उसकी शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

पुलिस को दी शिकायत में चंपापुरी निवासी वर्षा ने बताया कि मंगलवार को वह चंपापुरी से दादरी बाजार आने के लिए अपनी मां के साथ एक ऑटो में सवार हुई थी। उस दौरान ऑटो में तीन महिलाएं पहले से बैठी थी। उसने बताया कि इसके बाद आधे रास्ते में दो अन्य महिलाएं भी उनके पास आकर बैठ गई। वर्षा ने बताया कि उसने अपने साथ एक एक प्लास्टिक का बैग लिया हुआ था और उसमें उसका पर्स था। उसने बताया कि दो महिलओं में से एक महिला किले के पास और दूसरी डाबरा की दुकान के पास उतरी गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

जब उन्होंने बाजार जाकर देखा तो बैग कटा हुआ था और उसमें से उसका पर्स भी चोरी मिला। उसने बताया कि पर्स में उसके चार हजार रुपये, 35 हजार का एक सोने का हार, दस हजार की सोने की अंगूठी, आधार कार्ड और वोटर कार्ड था। उसका आरोप है कि पास बैठी दोनों महिलाओं ने ही उसका बैग काटकर पर्स चुराया है। इससे पीड़िता को कुल 49 हजार का नुकासान हुआ है। उसने पुलिस को शिकायत देकर महिलाओं का पता लगाकर पर्स व अन्य सामाने बरामद कराने की गुहार लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *