गुरुग्राम यूनिवर्सिटी ने सहायक लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. जो भी इन पदों के लिए इच्छुक हैं वह अपना आवेदन भेज सकता है. आपको बता दें कि यह भर्ती रेगुलर आधार पर की जाएगी. महिला व पुरूष दोनों वर्गों के उम्मीदवार अपने आवेदन भेज सकते हैं. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक हैं वह अपने आवेदन भारतीय डाक के जरिए भेज सकता है.

आवेदन करने की शुरू तिथि: 24 अप्रैल 2023

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 23 मई 2023

आवेदक के पास लाइब्रेरी विज्ञान या सूचना विज्ञान या डॉक्यूमेंटेशन विज्ञान में कम से कम 55% अंकों सहित मास्टर डिग्री या समकक्ष डिग्री या NET पास होना चाहिए.

आवेदकों को आवेदन शुल्क का भुगतान बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से करना होगा जों Finance Officer, Gurugram University, Gurugram के पक्ष में देय होगा. बैंक ड्राफ्ट के पीछे अपना नाम, पता व मोबाइल नंबर अवश्य लिखें. पुरुष आवेदक़ो क़ो 1000 रुपये, महिला आवेदक़ो क़ो 500 [हरियाणा निवासी एससी व ईडब्ल्यूएस वर्ग के पुरुष 250 रूपये और महिलाओं क़ो 125 रूपये का आवेदन शुल्क देना होगा.

न्यूनतम आयु: 18 वर्ष

अधिकतम आयु: 55 वर्ष

कुल 02 पदों पर भर्ती की जाएगी.

  1. इन पदों के लिए उम्मीदवारों को ऑफ़लाइन आवेदन करने होंगे.
  2. सबसे पहले  दिए गए लिंक को खोलें. अपना आवेदन फार्म डाउनलोड करें.
  3. आवेदन फार्म में अपनी मूलभूत जानकारी भरे तथा सभी संबंधित दस्तावेज आवेदन फार्म के साथ लगाएं.
  4. भरी गई जानकारी को देखे यदि कोई गलती है तो उसे तुरंत ठीक करें.
  5. भरे गए आवेदन फार्म पर Application For the post of …….“ अवश्य लिखें.
  6. भरे गए आवेदन फार्म को दिए गए पते Deputy Registrar [Estt]. Gurugram University. Mayfield Garden, Sector 51. Gurugram 122003 (Haryana) पर डाक के माध्यम से पहुंचा दें.

चयन प्रक्रिया जानने के लिए अधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *