युवक ने किसान से ऑनलाइन ट्रैक्टर खरीदने के नाम पर हजारों ठग लिये। रोहतक में बलियाना में रह रहे यूपी के प्रतापगढ़ के युवक को ऑनलाइन ट्रैक्टर खरीदना महंगा पड़ गया। एक युवक ने एडवांस में 67 हजार 900 रुपये ले लिए, बाद में गलत पता देकर चंपत हो गया। अब पीड़ित ने आईएमटी थाने में केस दर्ज कराया है।

  • यूपी के प्रतापगढ़ जिले के गांव पिरूपुर नवेल सदवा निवासी जितेंद्र कुमार मौर्या ने दी शिकायत में बताया कि उसने 20 फरवरी को ऑनलाइन वाहनों की खरीद-फरोख्त कराने वाली साइट पर ट्रैक्टर का ब्यौरा देखा। उसने ट्रैक्टर मालिक से संपर्क किया तो उसने खुद का पता शिवचरण निवासी जिराज महासनपुरा, जिला अमरोहा बताया। ट्रैक्टर की कीमत 1 लाख 30 हजार रुपये तय हुई।

उसमें से युवक ने 67 हजार 900 रुपये एडवांस में मांगे। उसने राशि बैंक के माध्यम से भेज दी। इसके बाद युवक ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर लिया। जब वह बताए गए पत्ते पर पहुंचा तो आरोपी वहां नहीं मिला। साथ ही आरोपी का मोबाइल भी ऑफ मिला। अब तक उसे न पैसे वापस मिले और न ट्रैक्टर दिया गया। आईएमटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हवाकौर ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी का ब्यौरा जुटा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *