रेवाड़ी में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। इसी क्रम में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर धारूहेड़ा बस स्टैंड के सामने एक तेज रफ्तार टेंपो चालक ने पीछे से मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी।

टेंपो के नीचे कुचलने से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। दूसरी ओर महेंद्रगढ़ रोड पर सड़क किनारे खड़े एक युवक को तेज रफ्तार कार चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और कार चालक फरार हो गया।

  • पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया
  • पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के जिला हनुमानगढ़ के गांव नोहर के रहने वाले विजय ने कहा है कि वह बुधवार को अपनी बुआ के बेटे जिला चूरू के गांव भानीपुरा निवासी लक्ष्मण राम के साथ महेंद्रगढ़ रोड पर नारनौल फाटक के निकट खड़े हुए थे। इसी दौरान रेवाड़ी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार चालक ने लक्ष्मण को सीधी टक्कर मार दी।

कार की टक्कर लगने से लक्ष्मण उछल कर दूर जा गिरे और फाटक खुला होने के कारण चालक कार लेकर फरार हो गया। दुर्घटना में लक्ष्मण की मौके पर ही मौत हो गई।

  • दूसरी ओर गांव खलियावास निवासी दीपक मंगलवार की रात करीब 11 बजे अपनी मोटरसाइकिल पर हेलमेट पहने हाईवे पर धारूहेड़ा की तरफ जा रहे थे। बस स्टैंड के सामने फ्लाईओवर पर एक तेज रफ्तार टेंपो चालक ने दीपक को सीधी टक्कर मार दी। टेंपो की टक्कर लगने से दीपक मोटरसाइकिल सहित सड़क पर जा गिरे।

टेंपो दीपक को कुचलते हुए निकल गया। दुर्घटना के बाद चालक अपने टेंपो सहित मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायल दीपक की रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *