नारनौल के जिला कोर्ट रूम में अधिवक्ता के साथ उसकी क्लाइंट के पति ने चैंबर के बाहर हाथापाई की। आसपास खड़े वकीलों ने बीचबचाव किया। हंगामा होता देख वकील एकत्रित हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

  • सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और हाथापाई करने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले व्यक्ति ने अधिवक्ता से उसकी पत्नी का केस नहीं लड़ने की बात कही।

इस पर बहस हो गई और बाद में महिला के पति ने अधिवक्ता के साथ मारपीट कर दी। घटना के बाद सभी अधिवक्ता एकत्रित होकर सेशन जज से भी मिले। सेशन जज ने इस मामले में जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। वहीं घटना के बाद से ही अधिवक्ताओं में रोष है। समाचार लिखे जाने तक अधिवक्ताओं की बैठक जारी थी।

  • जिला बार एसोसिशन के पूर्व प्रधान मनीष वशिष्ठ सुबह अपने चैंबर में थे। उनके पास एक महिला का केस था, जो उसके पति के खिलाफ था।

इसी को लेकर मनीष वशिष्ठ चैंबर के बाहर खड़े थे। इस दौरान महिला का पति घाटाशेर निवासी आया और एडवोकेट मनीष वशिष्ठ को उसकी पत्नी का केस नहीं लड़ने को कहा। इस पर मनीष ने कहा कि यह केस उसकी पत्नी का है, उसका नहीं। इस पर व्यक्ति ने मनीष वशिष्ठ के साथ हाथापाई शुरू की दी। हंगामा होता देखकर आसपास के वकील एकत्रित हो गए और बीच-बचाव किया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *