हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली जूनियर महिला कोच पर जानलेवा हमला हो गया। कोच रात लगभग 9 बजे पंचकूला में अपनी महिला मित्र के साथ स्कूटी में पेट्रोल डलवाने जा रही थी। इस दौरान सेक्टर-8 में काफी देर से इंतजार कर रही एक काले रंग की एंडेवर ने सर्विस रोड पर उसे टक्कर मारने की कोशिश की।

इस दौरान वह बाल बाल बच गई। हालांकि इसके बाद एंडेवर चालक मौके से फरार हो गया। जूनियर महिला कोच ने इस मामले की एक तहरीर सेक्टर 5 थाने में दी है, जिसमें बताया गया है कि हमला करने वाली एंडेवर पंजाब नंबर की थी।

  • 2 घंटे पहले सोशल मीडिया पर मिली धमकी
  • इस जानलेवा हमले से पहले जूनियर महिला कोच को उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर धमकी मिली थी। यह धमकी हमले से 2 घंटे पहले दी गई थी। धमकी देने वाले ने कहा था कि अब तक तो धमकी दे रहे थे अब करके भी दिखाएंगे। इसके बाद यह हमला हुआ है। कोच के अनुसार, इससे पहले भी उसे कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है, लेकिन हमला पहली बार हुआ है।

जूनियर महिला कोच ने तहरीर में हमलावर के हुलिए का जिक्र किया है। कोच ने बताया है कि एंडेवर को चलाने वाले व्यक्ति के लंबे बाल थे, और उसने अपने बालों को खोल रखा था। हमले के दौरान उसने मुझे जान से मारने का इशारा किया, जिसके बाद वह तेज गति से अपनी कार में फरार हो गया। हालांकि इस दौरान कई लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *