सोनीपत के कुंडली–मानेसर–पलवल एक्सप्रेस-वे पर खरखौदा में पीपली टोल प्लाजा के पास ट्रक चालक और साथी पर हमला कर युवक केमिकल पाउडर से भरा ट्रक लूटकर भाग गया।

  • बहादुरगढ़ की तरफ से कुंडली की ओर आ रहे ट्रक चालक से लूटपाट करने वाले युवक ने लिफ्ट ली थी।  युवक ने खुद को चिकित्सक बताया था।
  • घायलों को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक में भर्ती करवाया गया है। घायल ट्रक चालक की शिकायत पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान के जिला अलवर के गांव नांगल लाखा निवासी महावीर प्रसाद ने पुलिस को बताया वह अपने साथी ट्रक चालक प्रकाश के साथ 19 अप्रैल को मुंबई से केमिकल पाउडर लेकर चला था। उन्हें उत्तर प्रदेश के बिजनौर में यह केमिकल लेकर जाना था।

केएमपी पर पहुंचने पर उन्हें एक युवक ने हाथ का इशारा देकर रुकवाया और खुद को चिकित्सक बताते हुए पीपली टोल प्लाजा तक ले चलने की बात कही।

  • जिस पर उन्होंने उसे अपने ट्रक में बैठा लिया, लेकिन पिपली टोल प्लाजा के पास पहुंचने के बाद युवक ने रोकने को कहा और उतरने के दौरान ही उसने सहायक की सीट पर बैठे चालक प्रकाश पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे घायल कर दिया और ट्रक से नीचे फेंक दिया।

महावीर प्रसाद का कहना है कि वह जब अपने साथी चालक के बचाव में आया तो उस पर भी लुटेरे ने हमला कर दिया और ट्रक को लेकर भाग गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
जिसके बाद दोनों घायलों को खरखोदा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें पीजीआई, रोहतक रेफर कर दिया गया। सूचना पाकर पुलिस ने घायल महावीर प्रसाद की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *