हरियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ उस वक्त बाल-बाल बच गए जब पानी का टैंकर उनके काफिले में जा घुसा। गलत दिशा में आ रहे पानी के टैंकर ने काफिले की पायलट पीसीआर को टक्कर मार दी। घटना के बाद ट्रैक्टर व टैंकर मौके पर ही पलट गया। 

  • गनीमत यह रही कि प्रदेशाध्यक्ष की गाड़ी की ब्रेक समय पर लग गई जिसके कारण उनकी गाड़ी दूसरी गाड़ी में टकराने से बच गई। हालांकि पायलट पीसीआर में सवार दो पुलिसकर्मियों काे इस घटना में चोटें लगी हैं जिन्हें सेक्टर-10 सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

प्रदेशाध्यक्ष का काफिला सेक्टर-10 के हिमगिरी चौक को पार कर बसई की तरफ जा रहा था तो बसई फ्लाईओवर के पास गलत दिशा से एक ट्रैक्टर आया जिसके पीछे पानी का टैंकर अटैच था। तेज रफ्तार से आ रहे इस ट्रैक्टर ने काफिले में आगे चल रही पायलट गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पीसीआर में लगे सेफ्टी एयरबैग भी खुल गए।

  • टक्कर लगते ही ट्रैक्टर और टैंकर सड़क पर ही पलट गए। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया। इस घटना में पायलट पीसीआर में तैनात हैड कांस्टेबल प्रदीप कुमार व ईएसआई श्यामफूल को चोटे लगी जिन्हें सेक्टर-10 सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *