रोहतक में पौते द्वारा दादी को गोली मारने का मामला सामने आया है। मामले में बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • रोहतक के लाखनमाजरा खंड के नांदल गांव में सोमवार की रात को पौते ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से दादी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को पारिवारिक कलह के चलते अंजाम दिया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक नांदल गांव निवासी विजय उर्फ बिट्टू ने दी शिकायत में बताया कि उसका बड़ा भाई श्रीनिवास सीआरपीएफ में नौकरी करता है।
  • सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे किसी बात को लेकर श्रीनिवास व अमन के बीच झगड़ा हो गया। श्रीनिवास झगड़े के बाद उसके घर आया, जहां मां चांदकौर को बताने लगा कि अमन उससे झगड़ा कर रहा है। तभी अमन अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल लेकर आया और दोबारा झगड़ने लगा।

दादी चांदकौर ने कहा, अमन तू क्यों झगड़ा कर रहा है। इतना कहते ही अमन ने पिस्तौल से अपनी दादी के ऊपर दो फायर कर दिए। एक गोली चांदकौर के सिर में लगी और वह मौके पर ही गिर गई। थोड़ी देर बाद उसने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर गांव में पुलिस पहुंची। रात दो बजे शव को कब्जे में लेकर मृतका के छोटे विजय उर्फ बिट्टू के बयान पर भतीजे अमन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

वारदात के बाद से आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *