Haryana Vritant

25 जनवरी को सिरसा के नोहरिया बाजार में 2 युवको पर फ़ायरिंग करने के आरोपी अमन उर्फ़ खलनायक के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस और आरोपी के बीच कई राउंड फायर हुए और आरोपी के पैर में गोली लगी। इसके बाद आरोपी को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि आरोपी के खिलाफ इससे पहले तकरीबन 15 मामले दर्ज़ हैं, जिसमें अधिकतर नशा तस्करी से जुड़े हुए हैं।

गौरतलब है कि 25 जनवरी की देर शाम सिरसा के नोहरिया बाजार की मस्जिद वाली गली में मोनू गुज्जर नामक युवक पर फायरिंग हुई थी। इस वारदात में मोनू गुज्जर के पेट में गोली लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस गोलीबारी में एक अन्य युवक भी घायल हुआ था। इस वारदात के बाद से ही पुलिस आरोपी अमन उर्फ़ खलनायक की तलाश कर रही थी। बुधवार सुबह पुलिस को सुचना मिली थी कि आरोपी अमन सिरसा सेक्टर 19 में बने एक फ़्लैट में छुपा हुआ है। इस सूचना पर सिरसा सीआईए की टीम वहां पहुंची। पुलिस को देखते ही आरोपी ने वहां से भागने की फ़िराक में उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और आरोपी अमन के पैर में गोली लगी। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 2 नाजायज हथियार और कुछ कारतूस बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

सिरसा पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अर्पित जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलने पर जब पुलिस सिरसा के सेक्टर 19 के फ्लैट्स में पहुंची तो पुलिस को देखकर आरोपी ने फायरिंग कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक गोली आरोपी के पैर में लगी। इसके बाद उसे काबू किया गया और इलाज के लिए नागरिक अस्पताल भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी अमन उर्फ़ खलनायक पिछले 10 सालों से नशा तस्करी के धंधे से जुड़ा हुआ है और उस पर तकरीबन 15 मामले दर्ज़ हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी के कब्जे से दो नाजायज हथियार और 5 राउंड भी बरामद हुए हैं। ठीक होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि उसके साथियों के साथ ही उसके द्वारा अतीत में किए गए अन्य आपराधिक घटनाओं का भी पता लगाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *