चरखी दादरी. इनेलो सुप्रीमो व पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि हरियाणा में इनेलो पार्टी द्वारा गठबंधन करने से कोई परहेज नहीं है. उनकी विचारधारा वाली पर्टियों से गठबंधन के द्वार भी खुले हैं. उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों से मतभेद हो सकते हैं मनभेद नहीं हैं. इनेलो ने भाजपा के साथ पहले गठबंधन किया था, इनकी असलियत में खोट है. अब लुटेरों की सरकार से जनता पीछा छुड़ाने के लिए तैयार है और आगामी चुनावों में सत्ता पार्टी का सफाया निश्चित है.

 

ओपी चौटाला ने लोगों को लुटेरों की सरकार से चुनावों में वोट की चोट पर आइना दिखाने का आह्वान किया. साथ ही कहा कि इनेलो सरकार बनाएगी और जनता से किये वायदों को पूरा करेगी. अब वहीं पुरानी इनेलो बन रही है और लोग लगातार जुड़ रहे हैं. सत्ता परिवर्तन के लिए वे मैदान में उतरे हैं.मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने कहा कि इनेलो की विचारधारा वाली पार्टियों के साथ गठबंधन से कोई परहेज नहीं है. दूसरी पार्टियों से मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मनभेद नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा में विकास ही नहीं हुआ तो साढ़े तीन लाख करोड़ रुपए का कर्ज कैसे हुआ है? सत्ता पार्टी से जनता को ये सवाल पूछना चाहिए ताकि इनकी असलियत पता चले.

ओपी चौटाला ने हरियाणा सरकार को लुटेरों की सरकार बताते हुए कहा कि प्रदेश को लूटा जा रहा है, जनता की कोई परवाह नहीं है. इनेलो के राज में बनाई सड़कों की गठबंधन सरकार मरम्मत तक नहीं करवा पाई. स्कूलों-अस्पतालों में स्टाफ नहीं हैं तो किसान खाद-बीज के लिए दर-दर भटक रहे हैं. भाजपा सरकार जनता पर मनमाने टैक्स लगा रही है और मुट्‌ठी भर पूंजीपतियों की तिजोरियां भरी जा रहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *