Haryana Vritant

रोहतक : हर इंटरनेट यूजर तक क्रिकेट का रोमांच पहुंचाने के मकसद से जियो सिनेमा ‘टाटा आईपीएल फैन पार्कों’ में मैचों का लाइव डिजिटल स्ट्रीम करेगा। क्रिकेट प्रेमी विशाल एलईडी स्क्रीन पर जियो सिनेमा ऐप के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किए गए मैचों का आनंद ले सकेंगे। 13 राज्यों में फैले 35 से अधिक शहरों के खुले मैदानों में मैच दिखाए जाएंगे। जियो सिनेमा मौजूदा सीजन का आधिकारिक डिजिटल ब्रॉडकास्टर है।

जियो सिनेमा ने 15 व 16 अप्रैल का शेड्यूल जारी कर दिया है। मैच स्ट्रीमिंग के शेड्यूल के मुताबिक 15 अप्रैल को हरियाणा के रोहतक में ओल्ड आईटीआई दशहरा मैदान के साथ यूपी के गाजियाबाद और गोरखपुर में ‘टाटा आईपीएल फैन पार्क’ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।

खुले मैदानों में क्रिकेट का मजा लेने वाले दर्शकों के लिए यहां फैमिली ज़ोन, किड्स ज़ोन, फूड एंड बेवरेज और जियो सिनेमा एक्सपीरियंस ज़ोन भी बनाए जाएंगे।

इसके बाद 16 अप्रैल को होने वाले दोनों मैच नासिक, अजमेर और कोच्चि के प्रशंसक फैन पार्कों में देख सकेंगे। पहला मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा। दूसरे मैच में गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स भिड़ेगी। टाटा आईपीएल फैन पार्क के गेट दोपहर 1.30 बजे से खुलेंगे।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *