Haryana Vritant

सुविधाओं व सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश सड़कों की मरम्मत शुरू, सरपंचों की गतिविधियों पर विशेष ध्यान

पलवल: मुख्यमंत्री मनोहर लाल के तीन दिन के जन संवाद कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। सुरक्षा व्यवस्था से लेकर सुविधाओं के हर पहलु पर प्रशासन द्वारा नजर रखी जा रही है। पिछले दो दिनों से जिला उपायुक्त नेहा सिंह व जिला पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण कर रहे हैं। सोमवार को पलवल, होडल, हथीन व हसनपुर के दर्जनों गांवों में जाकर अधिकारियों ने सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान अधिकारियों को जनसमस्याओं के समाधान के सख्त निर्देश दिए गए हैं। सड़कों को दुरुस्त किया जा रहा है तथा ग्रामीणों से उनकी समस्याओं को जानकार समाधान के प्रयास किए जा रहे हैं।


दरअसल, मुख्यमंत्री मनोहर लाल का 12 से 14 अप्रैल तक जिले के विभिन्न गांवों में जन-संवाद कार्यक्रम प्रस्तावित है। इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिला पलवल के दर्जनों गांवों में दौरा कर आमजन के साथ संवाद करेंगे और उनकी समस्याओं को जानकर उनका समाधान भी करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिले के गांव बागपुर, धतीर, मंडकोला, हथीन, उटावड़, बहीन, औरंगाबाद, बंचारी, होडल, हसनपुर, खांबी, बडौली, रसूलपुर व चांदहट में आमजन के साथ जनसंवाद करेंगे।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *