Haryana Vritant

चरखी दादरी: इनेलो महिला प्रकोष्ठ की महासचिव सुनैना चौटाला ने जजपा-भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गढ़ के नाम पर लोगों को ठगने वालों के दिन लद चुके हैं। आने वाले विधानसभा चुनावों में हरियाणा की जनता ऐसे लोगों को बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

बता दें कि सुनैना चौटाला सोमवार को दादरी के कई गांवों में महिला नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने महिलाओं के जत्थे के साथ इनेलो की परिवर्तन पद यात्रा में शामिल भी हुई। पदयात्रा के दौरान महिला सभाओं में उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने दर्जनों महिलाओं को इनेलो पार्टी से जोड़ते हुए पूरा मान-सम्मान देने की बात कही।

वहीं मीडिया से बात करते हुए सुनैना चौटाला ने बाढड़ा विधायक नैना चौटाला पर भी कटाक्ष किया और कहा कि नैना चौटाला ने बाढड़ा की जनता के साथ धोखा देकर वोट लिए और कभी इस क्षेत्र की सूध तक नहीं ली। नैना चौटाला यहां घोषणाएं कर चली जाती हैं और घोषणा कर वापिस कभी सूध तक नहीं ली है। ऐसे में गढ़ की बात करने वालों को जनता पूरी तरह से नकार चुकी है।

उन्होंने कहा कि देवीलाल के वंशजों के नाम पर जजपा ने वोट लेकर जनता से धोखा किया है। अब 2024 के चुनावों में जजपा को पूछने वाला भी नहीं मिलेगा। साथ ही यह भी कहा कि आज इनेलो का एक विधायक अभय सिंह चौटाला हरियाणा के 89 विधायकों पर भारी हैं और विपक्ष की भूमिका में हमेशा जनहित की आवाज उठा रहे हैं। गठबंधन को लेकर पूछे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इनेलो के सहयोग से ही हरियाणा में सरकार बनेगी।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *