Haryana Vritant

गुड़गांव: निगम चुनाव में हो रही देरी को लेकर कांग्रेसी नेता पंकज डावर ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। पंकज डावर ने कहा कि भाजपा के नेता जो सपने देख रहे हैं वह सपने देखना अब छोड़ दें, क्योंकि प्रदेश में भाजपा की जड़ उखड़ चुकी है।

भाजपा नेता गुरुग्राम, फरीदाबाद में होने वाले निगम चुनाव को इसलिए टाल रहे हैं कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में इन्हें लगता है कि मोदी मैजिक फिर से देश में आएगा और उसी मोदी मैजिक के माहौल में यह अन्य चुनाव कराकर चुनाव जीत लेंगे, अगर इस तरह के सपने भाजपा वाले देखते हैं तो यह सपने सिर्फ सपने ही रहेंगे। चर्चाएं तो यह तक है कि 2024 में सिर्फ निगम चुनाव ही नहीं लोकसभा के साथ विधानसभा और अन्य चुनाव भी अगर हो पाए तो हो जाए, लेकिन यह सब इतना आसान नहीं। पंकज डावर ने कहा कि प्रदेश के किसी भी कोने में झूठ की राजनीति चलने वाली नहीं है।

भाजपा वाले जिस मोदी मैजिक को दिखाना चाहते हैं, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि अब यही मोदी मैजिक इनको चुनाव हराने का कार्य करेगा, क्योंकि इन्हीं के प्रधानमंत्री ने देश में अपनी चुनावी यात्रा इसी हरियाणा से शुरू की थी और यहां के कारगिल योद्धाओं समेत पूर्व सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन का वादा किया था, लेकिन 10 सालों तक देश पर शासन करने के बाद भी इस सरकार ने हमारे सैनिकों से किए वायदे अब तक पूरे नहीं किए। अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सरकार ने आम लोगों से जो वादे किए हैं उन वादों को इस सरकार ने कितने पूरे किए होंगे। आज हमारे पूर्व सैनिक वन रैंक वन पेंशन लागू कराने के लिए सड़कों पर प्रदर्शन करने को मजबूर हो रहे।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *