Haryana Vritant

अंबाला में एक पति ने पुलिस में पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है। पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी घर से संग्दिध परिस्थितियों में लापता है। वहीं, बताया कि उसकी पत्नी कहती थी सिर्फ घर वालों के कहने पर जबरदस्ती रह रही है।

अंबाला में शादी के महज एक साल बाद ही विवाहिता के घर से संग्दिध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। अंबाला सिटी के प्रीत कॉलोनी निवासी पति दिग्विजय ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई और बोला कि पत्नी हमेशा बोलती थी कि मैं तुम्हारे साथ खुश नहीं हूं। 

बोला कि कई बार लड़ाई-झगड़ा कर चली जाती थी मायके
अंबाला सिटी के सेक्टर-9 पुलिस ने पति की शिकायत मिलने के बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। प्रीत कॉलोनी निवासी दिग्विजय सिंह ने बताया कि वह करीब एक साल से किराये पर रहता है और जंडली के बड़ोदा बैंक में आधार कार्ड बनाने का काम करता है। शादी उत्तरप्रदेश निवासी भावना से 7 फरवरी को हुई थी। पत्नी आये दिन घर में लड़ाई- झगड़ा करती रहती थी और कई बार लड़ाई करके अपने मायके चली जाती थी।

पुलिस आसपास के पड़ोस से जुटी रही जानकारी
हर बार वह घर बसाने के इरादे से उसको वापस ले आता था। 4 अप्रैल 2023 को वह मायके से वापस लेकर आया था और ड्यूटी चला गया था। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच में जुट गई है। रिश्तेदारों सहित आस पड़ोस के लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *