Haryana Vritant
सोनीपत के गांव गोपालपुर में दर्दनाक घटना हुई है। जहां एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटे की हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर खरखौदा पहुंची। साथ ही एफएसएल की टीम ने पहुंच कर सुबूत जुटाए।

सोनीपत के खरखौदा के गांव गोपालपुर में ग्रामीण ने नृशंस हत्याकांड को अंजाम देते हुए अपनी पत्नी की दराती से वार कर हत्या की और आठ साल के बेटे को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात तड़के करीब तीन बजे की बताई जा रही है। सुबह जब मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। एसीपी खरखौदा जीत सिंह व थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार की टीम जांच में जुटी है। एफएसएल को भी मौके पर बुलाया गया है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

ग्रामीण के अनुसार
गांव गोपालपुर निवासी शमशेर ने शनिवार तड़के करीब 3 बजे अपनी पत्नी कुसुम (26) व बेटे इंशांत (7) को मौत के घाट उतार दिया। छत पर सो रहे बेटे की गला दबाकर हत्या की गई है तो पत्नी को धारदार हथियार से काटा गया है। कुसुम का शव घर के अंदर कमरे में पड़ा मिला। सुबह मामले की जानकारी खरखौदा पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

बुआ के घर पर रहती है बड़ी बेटी
शमशेर के पास 10 वर्षीय बड़ी बेटी और है। वह अपनी बुआ के घर गांव रतनगढ़ माजरा में रहती है। लोगों का कहना है कि अक्सर घर में कलह के चलते बड़ी बेटी को बुआ के घर भेजा गया था। पति-पत्नी की अनबन ने पूरा परिवार उजाड़ दिया है। बताया जा रहा है कि बेटी बुआ के घर होने के चलते उसकी जान बच गई।

अधिकारी के अनुसार
गांव गोपालपुर में महिला व बेटे की हत्या की गई है। हत्या का आरोप पति पर है। उसे हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद ही सभी तथ्य सामने आ सकेंगे।  

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *