Haryana Vritant
कुरुक्षेत्र : जिले में बाइक चोरों का आतंक फैला हुआ है। एक ही दिन में 5 विभिन्न स्थानों से बाइक चोरी की घटना सामने आई है। किसी की घर के सामने से तो किसी की खेत के पास से बाइक चोरी हो गई। वहीं एक बाइक तो केयूके थाना के पास से चोरी हो गई। गुरुवार को ही सीआईए-1 ने बाइक चोरी की 8 वारदातों का खुलासा करते हुए एक बाइक चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया था।

पलक झपकते ही बाइक चोरी

गांव हरियापुर निवासी अनिल की बाइक तो 10‌ मिनट में ही चोरी हो गई। पीड़ित अनिल ने बताया कि वह अपने भाई की बाइक लेकर अपने खेत में गया था। बाइक सड़क पर बाइक खड़ी खेत में गया उसके कुछ ही समय बाद वापिस लौटा तो बाइक उक्त स्थान से गायब थी। गांव हरियापुर से ही पुरुषोत्तम शर्मा नामक एक व्यक्ति की भी बाइक चोरी गई। कुछ देर बाद वापस जाने के लिए बाहर आया तो उसकी बाइक चोरी हो गई थी। वहीं रवि नंदन अपनी बाइक पर निजी काम पर गांव लाठी धनौरा में गया था। सुबह करीब 10 बजे उसने अपनी बाइक फार्म के बाहर खड़ी की और शाम को काम निपटाकर जाने के लिए बाहर आया तो बाइक चोरी हो गई थी।

पुलिस के पहरे के बावजूद बाइक चोरी

गढ़ी रोड़ान के नीरज ने बताया कि वह गांव से अपनी बाइक पर ब्रह्मसरोवर घूमने आया था। उसने अपनी बाइक सड़क के किनारे खड़ी की थी। वापस आया तो बाइक नहीं मिली। वहीं बता दें कि ब्रह्मसरोवर परिसर में पर्यटन पुलिस का पहरा रहता है। साथ ही ब्रह्मसरोवर के पास ही केयूके पुलिस थाना है। इसके बावजूद भी बाइक चोरी हो जाना दर्शाता है कि चोरों के हौंसले कितने बुलंद हैं। किरमिच निवासी कुलवंत सिंह ने बताया कि उसकी बाइक सरकारी स्कूल के सामने से चोरी हो गई। आसपास उसने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला, वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर संबंधित थानों में बाइक चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *