Haryana Vritant

महेंद्रगढ़ बस स्टैंड पर चालक व परिचालक का स्वागत किया गया। महेंद्रगढ़ से हरियाणा व राजस्थान की राजधानियों के लिए सीधी लंबी दूरी की बस सेवा की मांग की जा रही थी जो मंगलवार को पूरी हो गई है।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में नारनौल डिपो द्वारा जयपुर से चंडीगढ़ वाया महेंद्रगढ़ 152डी से बस सेवा शुरु करने पर स्थानीय लोगों ने बस स्टैंड पर चालक व परिचालक का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। सामाजिक संगठनों व स्थानीय लोगों ने नारनौल डिपो के महाप्रबंधक नवीन शर्मा, डीआई विक्रम यादव, बस स्टैंड इंचार्ज वेदप्रकाश का आभार प्रकट किया।

समाजसेवी रामनिवास पाटोदा ने बताया कि महेंद्रगढ़ से हरियाणा व राजस्थान की राजधानियों के लिए सीधी लंबी दूरी की बस सेवा की मांग की जा रही थी जो मंगलवार को पूरी हो गई है। बस स्टैंड पर पहुंचने पर चालक विजय व परिचालक लीलाराम को माला पहनाकर स्वागत किया गया।

यह बस नारनौल से सुबह 6 बजे जयपुर के लिए रवाना होगी। जयपुर से सुबह 10. 40 बजे रवाना होकर, नारनौल 2.30 बजे व महेंद्रगढ़ 3 बजे, बुचावास होते हुए 152डी से रात 8 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी जहां रात्रि ठहराव होगा। अगले दिन इसी रूट से चंडीगढ़ से सुबह 8 बजे जयपुर के लिए रवाना होगी।

महेंद्रगढ़ एक बजे नारनौल 2.30 बजे, व जयपुर शाम 6 बजे पहुंचेगी जिसके बाद रात्रि ठहराव होगा। वहीं महेंद्रगढ़ से चंडीगढ़ के लिए 152डी से चार बसों का संचालन शुरू किया जा चुका है। इसमें तीन बसें महेंद्रगढ़ बस स्टैंड होकर चंडीगढ़ के लिए आवागमन करेंगी।

इसके अलावा अंबाला, चंडीगढ़, दादरी डिपो की बस सेवाएं भी 152डी से संचालित हो रही हैं। इस मौके पर रामबीर डीआई र्क्लक, जीतू, बाबूलाल, बिक्रम, नत्थू, मनोज, शिव कुमार, दयापाल, हवासिंह, संजय, ओमपाल सहित कर्मचारी उपस्थित रहे।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *