Haryana Vritant
गोहाना: शहर के मेन बाजार में एक सप्ताह पहले (18 मार्च) को शाम के समय चोर ने एक घर को अपना निशाना बनाया था। सबसे बड़ी बात तो यह है कि मकान मालिक के घर आ जाने के बाद उसने चैलेंज देते हुए कहा था कि मैं चोर हूं और तुम्हारी माँ घर पर नहीं है, चोरी कर के ऊपर के रास्ते से जा रहा हूं, पकड़ सकते हो तो पकड़ लो। इतना कहकर चोर ने घर में रखे लाखों के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ कर फरार हो गया था। चोर की सारी हरकत मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी चोर को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया युवक मोहित गोहाना के बिचपड़ी गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी युवक को अदालत में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ में युवक से चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है। पकड़े गए युवक पर पहले भी 9 चोरी के मामले दर्ज हैं। 

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ नीरज कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से गोहाना शहर में दिन के समय कई चोरी की वारदात सामने आई थी। पुलिस ने बढ़ती चोरी की वारदातों को देखते हुए शहर में पुलिस सुरक्षा को बढ़ाया था। मोहित से रिमांड के दौरान इसके बाकी साथियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है और चोरी का सामान भी बरामद किया जायेगा।

इस दौरान एसएचओ नीरज कुमार ने मिडिया के माध्यम से लोगों से अपील की है कि अगर कोई भी अपने आसपास कोई संदिग्घ घूमता दिखाई दे तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें। ताकि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर उसको पकड़ने का काम कर सके।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *