24 मार्च को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड शो में देश के कई बॉलीवुड और खेल जगत के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की जिसमें ओलिंपिक मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा का नाम भी शामिल रहा जिन्होंने पूरे शो में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी।

दरअसल, इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स के अवार्ड शो में भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल से लेकर भारत को जेवलिन थ्रो में ओलंपिक गोल्‍ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा ने खूब लाइमलाइट बटोरी। सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा सुर्खियां नीरज चोपड़ा के डांस ने बटोरी है, जो सूट-बूट पहनकर आए, जिन्होंने  पंजाबी सिंगर हार्डी सांधू के गाने बिजली-बिजली पर जमकर ठुमके लगाए और एक दम हरियाणवी स्‍टाइल में डांस किया। 

नीरज को इस तरह से नांचते देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। नीरज हाथ में कोट लेकर चेहरे पर मुस्कान लेते हुए डांस करते हुए स्पॉट हुए। बता दें कि विराट कोहली की कुछ वीडियो भी काफी वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्‍का शर्मा इंडियन स्‍पोर्ट्स ऑनर 2023 में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी के साथ डांस करते हुए नजर आए, जिसे फैंस खूब शेयर कर रहे है।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *