Haryana Vritant

हिसार में भारतीय जनता पार्टी के चार लोकसभा क्षेत्रों के शक्ति केंद्र प्रमुखों और पन्ना प्रमुखों की बैठक हो रही है। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल और पार्टी प्रभारी बिप्लब देव हिसार में मौजूद हैं। जो चार लोकसभा क्षेत्रों के शक्ति प्रमुखों की बैठक में शामिल होंगे। जिसमें हिसार, सिरसा, भिवानी और कुरुक्षेत्र के 1620 शक्ति केंद्र प्रमुख व 387 अन्य पदाधिकारी भाग ले रहे हैं। बैठक में चार लोकसभा क्षेत्रों के मंत्री, विधायक भी शामिल हुए हैं

  • सीएम का विरोध करने के लिए सरपंच दल एकत्रित


वहीं विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने आ रहे मुख्यमंत्री मनोहर लाल का विरोध करने के लिए सरपंच मिल गेट स्थित जिंदल पार्क में एकत्रित हो गए हैं। सरपंचों ने एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री का विरोध करने का फैसला किया था। जिलेभर से सरपंच सुबह 10:30 बजे जिंदल पार्क में पहुंचना शुरू हुए। उधर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया हुआ है।

सरपंचों में हुई बहसबाजी
यही नहीं पार्क में पहुंचने वाले प्रत्येक व्यक्ति का नाम और मोबाइल नंबर तक पूछा जा रहा है। इसको लेकर सरपंचों और पुलिस कर्मचारियों में काफी बहसबाजी भी हुई। हालांकि फिर मामला शांत हो गया। पुलिस अधिकारियों ने सरपंचों से कहा कि वह जल्द ही अपनी मीटिंग करके यहां से चले जाए। वह भारत में लोगों की एंट्री बंद करेंगे। सरपंचों ने ई टेडरिंग सहित अन्य अन्य मांगों को लेकर आंदोलन किया हुआ है।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *