चंडीगढ़जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले आरएलपी छात्र संघ चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारकर इनसो से मुकाबला करें, हनुमान बेनीवाल का सारा वहम दूर हो जाएगा। वे सोमवार को जयपुर में इनसो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक ले रहे थे। 

दिग्विजय चौटाला ने हनुमान बेनीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लोगों ने समाज के लिए एक चवन्नी तक खर्च नहीं की, वो आज काम करने वालों की टांग खींच रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग समाज के लिए अपनी ताकत से बढ़कर भी योगदान कर रहे हैं और पूरा समाज इस बात को जानता है। उन्होंने ईंट प्रकरण का जिक्र करते हुए कहा कि हम लोग समाज के लिए कुछ भी देने से पीछे नहीं हटे, एक ईंट के लिए क्या बेईमानी करेंगे।

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि छात्र संगठन इनसो ने हरियाणा में अपनी दमदार मौजूदगी से बीते हरियाणा विधानसभा चुनाव को बड़े स्तर पर प्रभावित किया था। उन्होंने कहा कि उसी तरह इनसो राजस्थान में लगातार मजबूती से अपने पैर जमा रही है और इनसो आने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव में जेजेपी के लिए जमीन तैयार करेगी। दिग्विजय ने कहा कि राजस्थान में छात्र राजनीति हरियाणा से भी अधिक मजबूत है और राजस्थान की राजनीतिक फिजा भी चुनाव से पहले होने वाले छात्र संघ चुनाव से तय होगी।

इस अवसर पर जेजेपी राष्ट्रीय महासचिव संजय चोपड़ा, हरियाणा डिप्टी सीएम के विशेष सचिव सुरेश चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नीरज सिहाग, उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, प्रवक्ता पंकज चौधरी, जिला अध्यक्ष जयपुर कमल बेनीवाल समेत तमाम इनसो पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

By Anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *