Haryana Vritant

करनाल।

गांव संधीर के पूर्व सरपंच के खिलाफ गांव के ही एक युवक ने जमीन दिलवाने के नाम पर 70 लाख रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत बुटाना थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने पूर्व सरपंच के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
  • गांव संधीर निवासी पवन कुमार ने बुटाना थाना पुलिस को बताया कि 2015 में उसने अपनी छह किला जमीन बेची थी। उसी दौरान गांव का तत्कालीन सरपंच राजपाल व उसकी पत्नी रमन रानी उसके पास आए और कहा कि वे गांव डाबर थला में तीन किला जमीन उसे दिलवा देंगे। जिसके लिए उससे 70 लाख रुपये ले लिए और बयाना लिखवाकर उसे दे दिया,
  • फिर दो माह बाद दोनों आरोपी उसके पास आए और बोले कि जिसकी जमीन है, उसके घर में झगड़ा हो गया है और उसकी पत्नी जमीन बेचने नहीं दे रही है। उन्होंने बयाने के कागज ले लिए मगर रुपये नहीं लौटाए। बाद में उसने अपने रुपये वापस मांगे तो दोनों ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। पुलिस ने पूर्व सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पंचायत में रुपये लौटाने का किया था वादा

  • पीड़ित ने बताया कि इस मामले में पंचायत भी हुई। जिसमें सरपंच ने सभी रुपये लौटाने का वादा किया था। उस दौरान आरोपी ने उसे तीन लाख रुपये दिए थे। लेकिन बाद में बकाया रुपये मांगे तो दोनों ने उसे गोली मारने की धमकी देनी शुरू कर दी। इसके बाद पूर्व सरपंच का गांव के ही कमलजीत के साथ झगड़ा हो गया,

जिसमें सरपंच ने उस पर गोली चला दी थी।

इसके बाद वह जेल में चला गया। इसके बाद जमानत पर आने के बाद वह विदेश भाग गया। जहां से आरोपी उसे गोली मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी अभी अमेरिका में है। जहां से उसने कई वारदातों को अंजाम दिया है। वहीं, अब वह उसके दोस्त कमलजीत व विपिन पहलवान के मोबाइल पर फोन कर धमकाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *