Haryana Vritant

फतेहाबाद: हरियाणा के मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार एवं पूर्व राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने एक ओर जहां कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशान साधा है, वहीं ई-टेंडरिंग सहित अन्य मांगों को लेकर लड़ाई लड़ रहे सरपंचों को भी नसीहत दी है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी कि उनकी उम्र 75 वर्ष हो गई है तो उन्हें घर बैठ कर आराम करना चाहिए।

उन्होंने सवाल किया कि वह किस के लिए संघर्ष कर रहे हैं। कांग्रेस को तो वह पहले ही खत्म कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नेता किरण चौधरी, कैप्टन अजय यादव, रणबीर सुर्जेवाला जैसे नेता उन्हें अपना नेता ही नहीं मानते और जो प्रदेश स्तर के अन्य नेता थे जिनमें कुमारी शैलजा, राव इंद्रजीत, अशोक तंवर सहित अन्य को तो पहले ही साइड लाइन कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस प्रदेश ही नहीं पूरे देश में मृतप्राय: हो चुकी है। प्रदेश में केवल दो एससी रिजर्व सीटें हैं। कांग्रेस के पास इन दो सीटों के लिए भी उम्मीदवार नहीं है, केवल एक ही उम्मीदवार कुमारी शैलजा हैं जिन्हें अगर सिरसा से लड़वाया तो अंबाला खाली और अगर अंबाला से लड़ाया तो सिरसा खाली।

PPP योजना प्रदेश के लिए मिल का पत्थर साबित हो रही

वहीं परिवार पहचान पत्र योजना को लेकर उन्होंने कहा कि यह योजना प्रदेश के लिए मिल का पत्थर साबित हो रही है। योजना के लागू हो जाने के बाद इसका लाभ प्रत्येक लाभार्थी तक पहुंचा है। कृष्ण बेदी ने कहा कि इसे लेकर केवल वहीं लोग चिल्ला रहे हैं जो पहले की सरकारों को गुमराह कर लाभ ले रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *