Haryana Vritant

गुरुग्राम : OYO रूम्स चेन के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता 50 वर्षीय रमेश अग्रवाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह शुक्रवार को सेक्टर-54 स्थित डीएलएफ की द क्रस्ट सोसाइटी की 20वीं मंजिल से नीचे गिर गए। उन्हें सिक्योरिटी गार्ड ने तत्काल पारस अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

मृत्यु के बाद लोगों को पता चला कि वह रितेश अग्रवाल के पिता थे। परिवार की ओर से किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं दी गई है। इसके बाद भी सेक्टर-53 थाना पुलिस छानबीन कर रही है।

फोरेंसिक लैब की टीम भी मौके पर पहुंची। शव का पोस्टमॉर्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया गया है। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉ. सुधीर कुमार का कहना है कि चोट लगने से मौत हुई है। यह पुलिस जांच से ही सामने आ सकता है कि मामला आत्महत्या का है या फिर कुछ और। 

पूरी जांच के बाद सामने आएगी सच्चाई

इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त अभिलक्ष जोशी का कहना है कि दोपहर एक बजे उनके नीचे गिरने की सूचना सामने आई थी। वैसे सच्चाई जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगी। वह बीमार थे या फिर परिवार में किसी भी बात को लेकर विवाद था, ऐसी किसी भी प्रकार की बात सामने नहीं आई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रितेश अग्रवाल की शादी हुई है। सात मार्च को दिल्ली में होटल ताज पैलेस में रिसेप्शन था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *