आप[को बता दे की फ़तहेदाबाद से साइकिल चला कर रतिया के डीएसपी चंद्रपाल हिसार आ रहे थे जहा रस्ते में उन्हें अज्ञात कार चालक ने टक्कर ,मार दी इस दुर्घटना में डीएसपी की रविवार को मौत हो गयी उन्हें शव को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा ले जाया गया जहा उनका पोस्टमार्टम किया गया |

  • पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को परिवार को सोप दिया गया जिसके बाद पुलिस विभाग कारचालक की खोज में जुट गए और देर रात कार को सबरवास गाओ के पास से बरामद किया गया कार से पता चला की कार राजस्थान की है
    • अग्रोहा मेडिकल कॉलेज से पहले पुल के पास पीछे से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी

रतिया में तैनात डीएसपी चंद्रपाल शनिवार शाम करीब 5 बजे फतेहाबाद से हिसार आ रहे थे।

वह रोजाना की तरह अपनी रेसिंग साइकिल पर सवार थे। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज से पहले पुल के पास पीछे से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे चंद्रपाल साइकिल से उछलकर सड़क पर जा गिरे।

वह रोजाना की तरह अपनी रेसिंग साइकिल पर सवार थे। अग्रोहा मेडिकल कॉलेज से पहले पुल के पास पीछे से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे चंद्रपाल साइकिल से उछलकर सड़क पर जा गिरे। उनके सिर पर लगा साइकिलिंग हेलमेट भी खुलकर रोड की दूसरी ओर जा गिरा। उनके सिर में काफी चोट आई। उनकी साइकिल भी डिवाइडर पर अटक गई।

राहगीरों ने उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चंद्रपाल मूल रूप से फतेहाबाद के गांव झालनिया के निवासी थे और फिलहाल परिवार के साथ हिसार के सेक्टर-16 में रह रहे थे। अग्रोहा थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है। कार को बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *