Haryana Vritant

पति से तलाक के बाद अलग रह रही 25 वर्षीय महिला को सहेलियों ने बंधक बना लिया। आरोप है कि उस पर झाड़ फूंक कराई गई और उसे 70 हजार रुपये लेकर एक व्यक्ति को बेच दिया। इसका पता लगने पर वह किसी तरह से वहां से बचकर भाग निकली।

पति से तलाक के बाद अलग रह रही बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी 25 वर्षीय महिला को सहेलियों ने बंधक बना लिया। आरोप है कि उस पर झाड़ फूंक कराई गई और उसे 70 हजार रुपये लेकर मोहन सिंह नामक व्यक्ति को बेच दिया। इसका पता लगने पर वह किसी तरह से वहां से बचकर निकली। यहां उसने बिलासपुर थाना पुलिस को शिकायत दी। 5 दिन पहले सहेली से मिलने गई थी पीड़िता

थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि यह घटना अंबाला के मुलाना क्षेत्र की है। उनके पास शिकायत आई थी। जिस पर जीरो एफआइआर दर्ज कर केस को मुलाना थाना में ट्रांसफर कर दिया गया है। वहां पर दो सहेली खुड्डा निवासी बबली व खोजीपुर निवासी सविता उर्फ रीना भी उससे मिली।

नाम बदल कर रखवा दिया मनप्रीत कौर

आरोप है कि उसकी तीनों सहेलियां उसे एक स्वीट शाप पर लेकर गई। वहां पर खाना खाने के बाद वापस आ गए। अगले दिन से उसे नोहनी गुरुद्वारा में लेकर गई। जहां पर उसका नाम परिवर्तन कराया और मनप्रीत कौर रखवा दिया। आरोप है कि खाने में उसे नशीला पदार्थ दे दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। जब वह होश में आई तो वह नोहनी निवासी मोहन सिंह के घर पर थी। उसके साथ दुष्कर्म किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *