HARYANA VRITANT

Haryana Election 2024 हिसार में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के मद्देनजर पुलिस ने किसी भी रूट को डायवर्ट नहीं करने का निर्णय लिया है। दिल्ली-सिरसा हाइवे पर सामान्य दिनों की तरह यातायात जारी रहेगा। जाम की स्थिति से निपटने के लिए क्रेन और यातायात पुलिस की व्यवस्था की गई है।

हिसार में आज मोदी की जनआशीर्वाद रैली

पीएम मोदी का रैली कार्यक्रम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बांगर में जनआशीर्वाद रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने और चुनाव प्रचार को गति देने के लिए आयोजित की जा रही है। दोपहर 1:30 बजे एयरपोर्ट के पास रैली का आयोजन होगा, जहां पीएम के तीन बजे पहुंचने की संभावना है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पीएम मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा का व्यापक प्रबंध किया गया है। 10 आईपीएस, 35 डीएसपी और 1800 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। रैली स्थल के चार किलोमीटर के दायरे में पुलिस बल तैनात रहेगा। एसपीजी और खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षा का जायजा लिया है। पीएम का हेलिकॉप्टर एयरपोर्ट पर नए रनवे पर उतरेगा।

भाजपा नेताओं की भागीदारी

रैली में पीएम नरेंद्र मोदी हिसार, सिरसा, फतेहाबाद, भिवानी, दादरी के भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और हरियाणा चुनाव प्रभारी भी इस अवसर पर मौजूद रहेंगे। मंच पर विभिन्न जिलों के भाजपा प्रत्याशी उपस्थित रहेंगे।

रिहर्सल और पार्किंग प्रबंध

रैली को सुचारू रूप से आयोजित करने के लिए पुलिस बल ने दो बार रिहर्सल की है। रैली स्थल के पास छह स्थानों पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है, जहां अलग-अलग दिशाओं से आने वाले वाहनों को निर्धारित स्थलों पर खड़ा किया जाएगा।

अस्पताल अलर्ट पर

रैली के दौरान किसी आपात स्थिति से निपटने के लिए स्थानीय अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है। विशेष रूप से वीआईपी के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए अस्पतालों में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की गई हैं।

पोस्टर विवाद का खंडन

रैली से जुड़े पोस्टर विवाद को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ने निराधार बताया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि सभी सांसदों के फोटो पोस्टर में लगाए गए हैं, और कुछ शरारती तत्व बेवजह विवाद खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं।