HARYANA VRITANT

Rohtak News भाजपा के राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा पर शुक्रवार रात एक घंटे तक कैंटर ड्राइवर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास किया और सांसद के घर तक पीछा किया। सुरक्षा गार्ड और चालक की सूझबूझ ने एक बड़ी घटना को टाल दिया। हालांकि, आरोपी ड्राइवर मौका पाकर फरार हो गया। अब इस जानलेवा हमले की शिकायत थाना महम में दर्ज की गई है, और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

भाजपा के राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा

घटना का विवरण

12 सितंबर को, राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा भाजपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद रात करीब 8 बजे महम के पुराना बस अड्डा पहुंचे। वहां जाम की स्थिति थी, और एक कैंटर सड़क के बीच में खड़ा था। सांसद की गाड़ी के पास पहुंचते ही, गनमैन ने देखा कि कैंटर ड्राइवर ने बात में बतमीजी की और धमकी दी। इसके बावजूद, गनमैन और चालक ने बड़ी मुश्किल से वाहनों को हटवाया और अपनी गाड़ी को निकाला।

सुरक्षा गार्ड की सूझबूझ

कैंटर ड्राइवर ने फिर राज्यसभा सांसद की गाड़ी में टक्कर मारने का प्रयास किया और उसे कुचलने की कोशिश की। सुरक्षा गार्ड और चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए इस कोशिश को नाकाम कर दिया। हालांकि, ड्राइवर ने सांसद का पीछा 2 से 3 किलोमीटर तक किया और सांसद के घर तक पहुंच गया।

पुलिस कार्रवाई और जांच

सुरक्षाकर्मी और चालक ने सांसद को सुरक्षित घर पहुंचाया और फिर आरोपी कैंटर ड्राइवर का पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गया। महम थाना पुलिस ने शिकायत प्राप्त कर ली है और जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही चिन्हित कर गिरफ्तार किया जाएगा।