HARYANA VRITANT

इंद्री। भाजपा उम्मीदवार रामकुमार कश्यप का नामांकन दाखिल करवाने पहुंचे केंद्रीय मंत्री और सांसद मनोहर लाल ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पिछले दो महीनों में 126 घोषणाएं की हैं, जो कांग्रेस के 10 सालों के कार्यकाल पर भारी पड़ती हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

सांकेतिक तस्वीर

नामांकन का दौर और भाजपा की बढ़ती ताकत

मनोहर लाल ने बताया कि 12 सितंबर तक नामांकन प्रक्रिया चलेगी और मंगलवार को इंद्री से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप का नामांकन दाखिल किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखा गया। साथ ही पानीपत और लाडवा में भी उम्मीदवारों के नामांकन जमा हुए हैं।

कांग्रेस की स्थिति पर कटाक्ष

उन्होंने कहा कि भाजपा के कई प्रत्याशी जीत की उम्मीदों पर खरे उतरते हैं, जबकि कांग्रेस की नकारात्मक छवि और जेल में बंद उम्मीदवार भाजपा की जीत में सहायक साबित होंगे। कांग्रेस ने अभी तक अपने सभी उम्मीदवारों की घोषणा भी नहीं की है, और दूसरी पार्टियों को अपने खेमे में लाने की कोशिश कर रही है।

नाराज नेताओं को मनाने का प्रयास

मनोहर लाल ने यह भी स्वीकार किया कि लोकतंत्र में नाराजगी स्वाभाविक है, और पार्टी का प्रयास है कि सभी असंतुष्ट नेताओं को मना कर फिर से साथ जोड़ा जाए। इस दौरान इंद्री में नामांकन प्रक्रिया के दौरान, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा को असंध से टिकट मिलने की खबर मिली, जिसके बाद वे अपने क्षेत्र की ओर रवाना हो गए।