HARYANA VRITANT

Haryana Election 2024 रोहतक के जिला निर्वाचन अधिकारी (डीसी) के अनुसार, 12 सितंबर को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक नामांकन पत्र स्वीकार किए जाएंगे। चुनावी माहौल में तेज़ी के साथ, सभी राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

मुख्यमंत्री नायब सैनी

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी आज भाजपा प्रत्याशी रेनू डाबला का नामांकन दाखिल करवाने के लिए कलानौर विधानसभा क्षेत्र में रोहतक पहुंचेंगे। इस दौरान वे हिसार रोड स्थित इनविटेशन गार्डन में आयोजित हवन समारोह में भी शामिल होंगे। रेनू डाबला के नामांकन के बाद भाजपा की चुनावी गतिविधियां रोहतक में और गति पकड़ लेंगी।

इसके अलावा, रोहतक से भाजपा के अन्य प्रत्याशियों का नामांकन कार्यक्रम भी निर्धारित हो चुका है। गुरुवार को मनीष ग्रोवर (रोहतक शहर), मंजू हुड्डा (गढ़ी सांपला-किलोई), और दीपक हुड्डा (महम) अपने-अपने नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी गढ़ी सांपला-किलोई से नामांकन करेंगे। उनके साथ रोहतक शहर से भारत भूषण बतरा और कलानौर से शकुंतला खटक भी अपने नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। हुड्डा महम से कांग्रेस प्रत्याशी बलराम दांगी के नामांकन के समय भी मौजूद रहेंगे।