HARYANA VRITANT

हरियाणा की शूटर मनु भाकर, जिन्होंने पेरिस ओलंपिक में देश का नाम रोशन किया, को सोमवार को चरखी दादरी में सम्मानित किया गया। इस मौके पर उनके माता-पिता भी कार्यक्रम में मौजूद थे और अपनी बेटी की इस उपलब्धि पर गर्व महसूस कर रहे थे।

पेरिस ओलंपिक में देश व प्रदेश का नाम रोशन करने वाली हरियाणा की शूटर मनु भाकर।

सम्मान समारोह में मनु भाकर को दी गई बधाई

पेरिस ओलंपिक में देश के लिए दो मेडल जीतने वाली मनु भाकर के सम्मान में चरखी दादरी की श्याम वाटिका में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस समारोह में जिले की विभिन्न सामाजिक, धार्मिक और शैक्षणिक संस्थाओं के साथ-साथ नेताओं, खिलाड़ियों, कोचों और गण्यमान्य व्यक्तियों ने मनु को सम्मानित किया। सम्मान पाकर मनु और उनके परिजन अत्यधिक खुश नजर आए।

परिवार ने किया भव्य स्वागत

सुबह 11 बजे, मनु जब समारोह स्थल पर पहुंची, तो उनके परिजनों ने माला पहनाकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। मंच पर पहुंचने के बाद, लोगों ने एक-एक करके उन्हें बधाई दी। मनु ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि उन्होंने ओलंपिक में स्वर्ण पदक लाने के लिए पूरी मेहनत की थी, लेकिन कांस्य पदक ही जीत पाई। उन्होंने इसे सकारात्मक रूप में लेते हुए कहा कि इस अनुभव से उन्हें भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिली है।

माता-पिता की खुशी और उम्मीदें

मनु की मां, सुमेधा भाकर, ने गर्व से कहा कि उन्हें अपनी बेटी की उपलब्धियों पर नाज है। मनु ने 12 घंटे की कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है। वहीं, पिता रामकिशन भाकर ने कहा कि मनु के पदक जीतने से उन्हें सबसे अधिक खुशी हुई है। अब वह उम्मीद कर रहे हैं कि आगामी ओलंपिक में मनु स्वर्ण पदक जीतकर फिर से देश का नाम रोशन करेंगी।