HARYANA VRITANT

गांव बागडू का नरेश अपने दोस्त के साथ रात को टहलने गया था। शराब ठेके के बाहर शराब पी रहे कुछ युवकों से अभद्र भाषा को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद उन युवकों ने नरेश की हत्या कर दी।

शराब ठेके के बाहर शराब पी रहे कुछ युवकों से अभद्र भाषा को लेकर विवाद हो गया।

शराब ठेके के बाहर विवाद और हत्या

सोनीपत के गांव बागडू में रविवार देर रात शराब ठेके के बाहर मामूली कहासुनी के बाद तीन हमलावरों ने एक ग्रामीण की गर्दन पर शराब की बोतल से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इस हमले में नरेश के साथी पर भी जानलेवा हमला हुआ। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

झगड़े का कारण और हमले का विवरण

गांव बागडू निवासी जितेंद्र ने सदर थाना पुलिस को बताया कि रविवार रात करीब 11 बजे वह अपने दोस्त नरेश उर्फ नेशी के साथ गांव के अड्डा पर गए थे। वहां शराब ठेके के बाहर गांव के ही सोमबीर उर्फ पेटला और धनपत शराब पी रहे थे। उनके साथ कर्मबीर उर्फ प्राण भी मौजूद था। अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर सोमबीर और नरेश के बीच झगड़ा हो गया, जिसे बीच-बचाव कर शांत कराया गया।

कुछ देर बाद सोमबीर, कर्मबीर, और धनपत ने शराब की बोतल या किसी नुकीली चीज से नरेश और जितेंद्र पर हमला कर दिया। सोमबीर ने नरेश की गर्दन पर हमला कर उनकी हत्या कर दी। जितेंद्र के सिर पर भी वार किया गया, जिससे वह घायल हो गए। हमलावर मौके से भाग निकले।

पुलिस की कार्रवाई

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। सदर थाना प्रभारी करण सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) की टीम को बुलाया और सबूत जुटाए। फिलहाल, पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल में कराया जाएगा।

नरेश की पृष्ठभूमि

परिजनों ने बताया कि नरेश उर्फ नेशी हरियाणा कौशल रोजगार के तहत सिंचाई विभाग में कार्यरत थे। वह रात को घर से बाहर घूमने निकले थे, जब यह घटना घटी।