HARYANA VRITANT

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश पटौदी की तरफ भाग चुके थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट चुकी है।

रेवाड़ी में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग।

रेवाड़ी में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हादसे में ऑफिस के अंदर बैठे दो लोगों को 8 गोलियां लगने की सूचना है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक घायल का इलाज ट्रामा सेंटर और दूसरे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। घायलों की पहचान गोकलगढ़ निवासी योगेश और साल्हावास निवासी रविंद्र के रूप में हुई है। योगेश को 6 गोलियां लगी हैं जबकि रविंद्र को 2 गोलियां लगी हैं। वारदात पटौदी रोड स्थित आईटीआई के सामने बाइक सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में हुई है। 

सूचना मिलने के बाद डीएसपी पवन कुमार, सीआईए-1 प्रभारी सुमेर सिंह और सदर थाना प्रभारी रजनीश कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस टीमें वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश कर रही हैं। घायल योगेश प्रॉपर्टी डीलर है। पटौदी रोड पर आईटीआई के सामने उन्होंने अस्थाई प्रॉपर्टी डीलिंग ऑफिस बना रखा है। शुक्रवार को रविंद्र उनके पास आया था। दोनों ऑफिस में बैठे थे। 3 बदमाश सीधे आए और फायरिंग शुरू कर दी।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश पटौदी की तरफ भाग चुके थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट चुकी है। बाइक सवार बदमाश कौन थे और वारदात को अंजाम क्यों दिया गया, इस मामले की अभी पड़ताल की जा रही है।