HARYANA VRITANT

करनाल। प्राइवेट अस्पताल के बाहर हवाई फायर करने के लिए बदमाशों की पांच लाख रुपये में बात हुई थी। बदमाशों को पांच हजार रुपये पहले मिल चुके थे और बाकी की रकम वारदात के बाद मिलनी थी लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने बदमाशों को काबू कर लिया था। इस बात का खुलासा दोनों बदमाशों ने किया जिन्हें पुलिस ने नौ अगस्त को इंद्री रोड से गिरफ्तार किया था। इनमें एक आरोपी की टांग पर गोली लगी थी क्योंकि बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की थी।

इस मामले में दोनों बदमाश रिमांड पर चल रहे थे। इस दौरान ही बदमाशों ने मामले का खुलासा किया है। इन बदमाशों से पुलिस ने 1500 रुपये व दो गोलियां बरामद की हैं। बदमाशों ने पुलिस को उस व्यक्ति की जानकारी दे दी है, जिसने उन्हें हथियार बरामद कराए थे।

सात अगस्त की शाम को प्राइवेट अस्पताल के बाहर बाइक पर सवार दो युवकों ने हवाई फायर किया था। इसके बाद पुलिस की नौ अगस्त को इंद्री रोड पर यमुनानगर निवासी जशन व ऋषि के साथ मुठभेड़ हुई थी। जिसमें आरोपी ऋषि की टांग पर गोली लगी थी। मुठभेड़ के मामले में पुलिस ने सदर थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया था।

रिमांड पूरा होने पर दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया था। इसके बाद पुलिस ने दोबारा इन आरोपियों को प्राइवेट अस्पताल के बाहर हवाई फायर करने के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लिया था और पांच दिन का रिमांड लिया था। इस दौरान आरोपियों ने खुलासा किया। अब दोनों आरोपियों को कोर्ट में दोबारा पेश कर जेल भेज दिया है।