Haryana Vritant

प्रजातंत्र में पंचायतों का महत्व, देवेंद्र बबली की टिप्पणी को बताया निंदनीय

फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे अजय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सभी को एक ही लाठी से नही हांका जा सकता है। देवेंद्र बबली ने तो सभी सरपंचों को ही चोर कह दिया है। यह सही नहीं है, सभी चोर थोड़ी है। सभी सरपंच एक जैसे नहीं कहे जा सकते है।

फतेहाबाद में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के बाद अब जेजेपी संरक्षक अजय सिंह चौटाला ने भी पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली द्वारा सरपंचों पर की गई टिप्पणी से तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने देवेंद्र बबली के बयान को निंदनीय भी कह दिया। फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे अजय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सभी को एक ही लाठी से नही हांका जा सकता है। देवेंद्र बबली ने तो सभी सरपंचों को ही चोर कह दिया है। यह सही नहीं है, सभी चोर थोड़ी है। प्रजातंत्र में पंचायतों और सरपंचों का भी पूरा महत्व है।

मंत्री भाषा निंदनीय
2024 में मुख्यमंत्री पद के लिए लड़ने के सवाल पर अजय सिंह ने कहा कि हर राजनीतिक कार्यकर्ता बढ़ोतरी के लिए काम करता है। बाकी फैसला तो जनता जनार्दन को करना है। अभय चौटाला द्वारा विधानसभा में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को चोर कहने पर अजय चौटाला ने कहा कि ऐसी भाषा निंदनीय है, उसको किसी ने सही नहीं ठहराया। इस तरह उन्होंने सदन को गुमराह किया। इस मौके पर जजपा प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *