HARYANA VRITANT

परमजीत के पेट में कई कैंची लगने से उसकी मौत हो गई है। जबकि सुनील की सीने में और अजीत के पैर और शोल्डर में  कैंची लगने से घायल हुआ है। दोनों घायलों का इलाज पीजीआईएमएस में चल रहा है। पुलिस ने हत्या और जानलेवा हमले के इस मामले मके पीछे क्या कारण रहा है, इसकी जांच में जुटी है।

सांकेतिक तस्वीर

रोहतक के थाना शिवाजी कॉलोनी क्षेत्र के सुनारिया कला गांव में हेयर कटिंग की दुकान पर हुए विवाद में एक युवक की हत्या हो गई है। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल है। युवकों के बीच में विवाद होने के बाद आपस में कैंची चलाई है। जिससे एक की मौत हुई है और दो घायल हुए है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआईएमएस में भेज दिया है। जबकि घायलों को भी पीजीआईएमएस पर भर्ती कराया गया है। मरने वाले युवक की पहचान परमजीत (30) के रूप में हुई है। जबकि घायल सुनील (40) और अजीत (37) हुए हैं। 

परमजीत के पेट में कई कैंची लगने से उसकी मौत हो गई है। जबकि सुनील की सीने में और अजीत के पैर और शोल्डर में कैंची लगने से घायल हुआ है। दोनों घायलों का इलाज पीजीआईएमएस में चल रहा है। पुलिस ने हत्या और जानलेवा हमले के इस मामले मके पीछे क्या कारण रहा है, इसकी जांच में जुटी है।