HARYANA VRITANT

करनाल। शहर के श्रीरामचंद्र मेमोरियल अस्पताल के बाहर बुधवार शाम पांच बजे बाइक सवार बदमाश हवाई फायर कर फरार हो गए। बाइक पर दो बदमाश सवार थे, जिन्होंने चेहरा ढका हुआ था और बाइक बिना नंबर की थी। गोली की आवाज सुनते ही अस्पताल के बाहर दहशत फैल गई।

सूचना के बाद एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। सीआईए, एसटीएफ की टीमें भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करा दी लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। वहीं, इस वारदात की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े भानू राणा नाम के एक व्यक्ति ने ली है।

जिम्मेदारी लेने वाले ने एक व्यक्ति को कॉल कर खुद को भानू राणा बताया और कहा कि उसने ही यह गोली चलवाई है। उसने कहा कि अभी तो यह ट्रेलर है। डॉक्टर के पास दो दिन का समय है। रंगदारी नहीं दी तो अगली बार उसे मार ही देंगे। इस वारदात के बाद डॉक्टर का परिवार डरा हुआ है।

50 लाख रुपये रंगदारी मांगने पर मिले थे दो पुलिस सुरक्षा

श्रीरामचंद्र मेमोरियल अस्पताल के मालिक डॉ. कमल चराया को रविवार को विदेशी नंबर से एक कॉल आई थी। जिसमें उस व्यक्ति ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इसकी सूचना डॉक्टर ने पुलिस को दी। सूचना पर एसपी ने दो सुरक्षा कर्मी अस्पताल के बाहर तैनात कर दिए। शाम को जब बाइक सवार बदमाशों ने हवाई फायर किया, उस दौरान पुलिस कर्मी अस्पताल के बाहर गश्त कर रहे थे। इसके बाद बदमाश उनके सामने से ही फरार हो गए।

श्रीरामचंद्र मेमोरियल अस्पताल के बाहर बाइक सवार दो युवकों ने एक हवाई फायर किया है। पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। इलाके में नाकाबंदी भी कर दी है। जल्द आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।