HARYANA VRITANT

राहगीरों ने प्रीतम सिंह का शव मुख्य बाजार के साथ लगती एक गली में निजी स्कूल के पास पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी गई। मृतक के गले में एक साफा भी बंधा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि इसी साफा से प्रीतम सिंह की हत्या की गई है।

फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में बुधवार देर रात को 40 वर्षीय युवक गली में मृत पड़ा मिला।

फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में बुधवार देर रात को 40 वर्षीय युवक गली में मृत पड़ा मिला। मृतक गली के किनारे उकड़ू हालत में बैठा हुआ मिला और उसके गले में साफा बंधा हुआ था। परिवार को आशंका है कि  साफे से गला घोंट कर उसे मारा गया है। मृतक की पहचान प्रीतम सिंह  निवासी भिरड़ाना के रूप में हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद भिजवाया। आज नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मामले के मुताबिक बुधवार देर रात को राहगीरों ने प्रीतम सिंह का शव मुख्य बाजार के साथ लगती एक गली में निजी स्कूल के पास पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी गई। मृतक के गले में एक साफा भी बंधा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि इसी साफा से प्रीतम सिंह की हत्या की गई है। मृतक के भतीजे सुखविंदर ने बताया की उसका चाचा कभी भी साफा नहीं लेकर चलता था। किसी ने इसी साफे से अंधेरे का फायदा उठाकर सुनसान गली में हत्या की है। मृतक अविवाहित था। सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर सभी एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है।