HARYANA VRITANT

उप निरीक्षक सुभाष चन्द ने बताया कि गांव ढाणी जाटूसाना निवासी नकुल यादव ने अपनी शिकायत में बताया था की 1 अगस्त की देर रात को प्रजापति चौक पर गांव लिलोढ़ निवासी अमित उर्फ पटवारी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके भाई राहुल यादव की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी थी।

गाड़ी से कुचलकर युवक की हत्या करने के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी अपराध शाखा-3 कोसली इंचार्ज उप निरीक्षक सुभाष चन्द की टीम ने शहर के प्रजापति चौक पर युवक की गाड़ी से कुचलकर हत्या करने के मामले में संलिप्त चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गांव लिलोढ़ निवासी अमित उर्फ पटवारी, गांव असदपुर निवासी अनीपाल सिंह उर्फ फोजी, मोहल्ला आन्नद नगर हाल मोहल्ला साधुशाह नगर रेवाड़ी निवासी हरीश उर्फ ढिल्लु व मोहल्ला आनंद नगर रेवाड़ी निवासी मदनपाल उर्फ मास्टर के रूप में हुई है।

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपियों ने बताया की शराब के नशे में उनकी राहुल यादव के साथ आपसी रिश्ते नाते को लेकर साथ कहासुनी हो गई थी। रंजिश के तहत उन्होंने अपनी एसयूवी गाड़ी से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया है।

उप निरीक्षक सुभाष चन्द ने बताया कि गांव ढाणी जाटूसाना निवासी नकुल यादव ने अपनी शिकायत में बताया था की 1 अगस्त की देर रात को प्रजापति चौक पर गांव लिलोढ़ निवासी अमित उर्फ पटवारी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके भाई राहुल यादव की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना सदर रेवाड़ी में हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरु की थी। इस मामले में अपराध शाखा-3 कोसली पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।