HARYANA VRITANT

झज्जर के थाना सालावास पुलिस फरार नशा तस्कर आरोपी को पकड़ने निडाना गांव आई थी। वहां पर उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया था। मगर उसकी पत्नी, बेटों ने उनके साथ हाथापाई की।

सांकेतिक तस्वीर

झज्जर के थाना सालावास पुलिस के साथ रोहतक के निडाना गांव में तस्कर की पत्नी और बेटों समेत तीन लोगों ने हाथापाई कर दी। मजबूरन झज्जर पुलिस को रोहतक पुलिस की मदद लेनी पड़ी और उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका। थाना सालावास पुलिस की ओर से बहु अकबर थाने में महिला और उसके दो बेटों समेत तीन के खिलाफ विभिन्न धारा में केस दर्ज कराया गया है।

बहु अकबर पर थाना पुलिस को दी शिकायत में नारकोटिक सेल के इंस्पेक्टर कर्मवीर सिंह ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ थाना सालावास जिला झज्जर से फरार नशा तस्कर आरोपी अश्वनी उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार करने के लिए सोमवार देर रात को निडाना गांव पहुंचे थे। वहां पर उन्होंने आरोपी बिट्टू को पकड़ लिया था। मगर उसकी पत्नी सरोज, बेटा आशीष और अमित ने उन्हें रोकते हुए गाली गलौज करना शुरू कर दिया। 

नशा तस्कर को छुड़ाने का प्रयास

आरोपियों ने नशा तस्कर को छुड़ाने का प्रयास किया। विरोध किया तो आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाना शुरू कर दिया। हाथापाई की नौबत आने पर बहु अकबरपुर थाना पुलिस को घटना की सूचना की दी गई और मौके पर पुलिस बल के पहुंचने के बाद आरोपी नशा तस्कर बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर की ओर से सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने, जान से मारने की धमकी देने और गाली गलौज करने समेत अन्य कई धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

पुलिस ने बताया कि

बहु अकबरपुर थाना पुलिस ने बताया कि देर रात नशा तस्कर के परिजनों की ओर से झज्जर की नारकोटिक सेल के साथ एवं सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने और जान से मारने धमकी देने का आप लगाया है उसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।