HARYANA VRITANT

करनाल के गांव असदपुर निवासी सुरेंद्र ने बताया कि उसने अपनी बेटी काजल व पूजा की शादी गांव बरसत में दो सगे भाई सुशील व शमशेर के साथ की फरवरी 2023 में की थी। उसकी बेटी पूजा के पास करीब छह महीने का एक बेटा राघव था।

देवर ने भाभी पर किया डंडे से हमला, छह महीने के भतीजे की गर्दन पर लगने से मौत

करनाल के घरौंडा क्षेत्र के गांव बरसत में देवर अपनी भाभी पर पर डंडे से हमला किया तो डंडा छह माह के भतीजे की गर्दन पर लग गया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। परिजन बच्चे के शव को लेकर थाने में पहुंचे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और देवर सहित सास व ससुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दोनों बेटियों के परेशान करते आ रहे हैं

मृतक बच्चे के नाना सोनीपत के गांव असदपुर निवासी सुरेंद्र ने बताया कि उसने अपनी बेटी काजल व पूजा की शादी गांव बरसत में दो सगे भाई सुशील व शमशेर के साथ की फरवरी 2023 में की थी। उसकी बेटी पूजा के पास करीब छह महीने का एक बेटा राघव था। वह अपने बेटे व पति के साथ किराए पर रहती थी। क्योंकि उसका एक देवर दीपक अविवाहित है और सास, ससुर उसकी दोनों बेटियों के परेशान करते आ रहे हैं वह दहेज की मांग करते हैं। इस कारण अक्सर उसकी बेटियों के साथ मारपीट करते हैं।

इस बारे में उनकी कई बार पंचायत भी हो चुकी है, जिसमें उनके समझौते हुए। सोमवार उसकी बेटी पूजा के  देवर दीपक ने उसपर डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान उसकी बेटी कमरे में थी और उसका बेटा राघव बेड पर सो रहा था। उसके देवर ने आते ही बेड पर बैठी पूजा पर डंडे से हमला किया तो वह डंडे बेड पर सो रहे दस महीने के बेटे राघव की गर्दन पर लगा। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। वह अपने बेटे को अस्पताल लेकर गई तो वहां डॉक्टरों ने उसके बेटे को मृत घोषित कर दिया।

दूसरी भाभी गर्भवती, उसके साथ भी करता है मारपीट

सुरेंद्र ने बताया कि उसकी दूसरी बेटी काजल भी गर्भवती है। आरोपी देवर उसके साथ भी मारपीट करता है। वह उस दिन उस पर भी हमला करने के लिए आया था। देवर को देखकर उसकी बेटी काजल कमरे में लॉक कर छुप गई थी। इस कारण वह बच गई नहीं तो आरोपी उसके साथ भी अनहोनी कर देता।

अधिकारी के अनुसार

गांव बरसत में पारिवारिक झगड़े के दौरान एक बच्चे की गर्दन पर डंडा लगने से मौत होने का मामला सामने आया है। फिलहाल शिकायत के आधार पर आरोपी देवर सहित सास व ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बच्चे का पोस्टमार्टम करा दिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।