HARYANA VRITANT

अंबाला सिटी। शहर के राजकीय बहुतकनीकी और कल्पना चावला राजकीय महिला पॉलीटेक्निक में पहली ऑनलाइन काउंसलिंग के लिए सीट विकल्प भरने का सोमवार 15 जुलाई आखिरी दिन होगा। इसके बाद 16 जुलाई शाम पांच बजे सीट आबंटन का परिणाम घोषित होगा।

दोनों संस्थानों में सीट विकल्प भरने की प्रक्रिया 12 जुलाई को शुरू हुई थी। राजकीय पॉलीटेक्निक में और कोर्स की 600 सीट और कल्पना चावला राजकीय महिला पॉलीटेक्निक में 8 कोर्स की 480 सीट पर दाखिला होना है।

17 से 19 तक करा सकेंगे दाखिला

शहर के कल्पना चावला राजकीय महिला पॉलीटेक्निक के दाखिला नोडल अधिकारी डॉ. अश्वनी भारद्वाज ने बताया कि आवेदक आबंटित सीट पर दाखिला लेने के लिए 17 जुलाई सुबह 10 बजे से 19 जुलाई शाम चार बजे तक उस संस्थान में जाएं, जहां पर उसको सीट का आबंटन हुआ है। आवेदक अपने साथ दो फोटो, दाखिला फीस व वह सभी दस्तावेज अपने साथ लेकर जाए जो उसके प्रोविजनल सीट आबंटन लेटर में लिखे हैं। जो आवेदक 17 जुलाई सुबह 10 बजे से 19 जुलाई शाम चार बजे तक आबंटित सीट के लिए उस संस्था में रिपोर्ट नहीं करता, जहां पर उसको सीट मिली है तो ऐसी स्थिति में आबंटित सीट स्वतः ही रद्द हो जाएगी। टीएफडब्ल्यू और ईडब्ल्यूएस के आवेदकों को अपनी ऑनलाइन काउंसलिंग टीएफडब्ल्यू और ईडब्ल्यूएस के रोल नंबर से भी करनी चाहिए।

आज विकल्प भरने का आखिरी दिन

राजकीय पॉलीटेक्निक के दाखिला नोडल अधिकारी धर्मवीर सैनी ने बताया कि पहली ऑनलाइन काउंसलिंग में सीट विकल्प भरने का आखिरी दिन 15 जुलाई है। अभ्यर्थी 15 जुलाई रात 11:59 बजे तक सीट विकल्प भर सकेंगे। उन्होंने कहा कि विकल्प भरने के बाद, विकल्पों को लॉक जरूर करें। पहली ऑनलाइन काउंसलिंग के बाद 16 जुलाई शाम 5 बजे सीट आबंटन का परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। जिसको आवेदक वेबसाइट https://techadmissionshry.gov.in/default पर देख सकते है व अपना प्रोविजनल सीट आबंटन का लेटर प्रिंट कर सकते है।

जो आवेदक ऑनलाइन काउंसलिंग में भाग लेंगे, वह अपनी प्राथमिकता के आधार पर ज्यादा से ज्यादा विकल्प का चयन करें व भरें। जो विकल्प सबसे ज्यादा पसंद है, उसको सबसे पहले नंबर पर भरें। 15 जुलाई रात को सीट लॉक हो जाएगी। इसके बाद 16 जुलाई को परिणाम जारी किया जाएगा।